Tue. Oct 22nd, 2024

TA TA nexon को टक्कर देने आई हैं नई इलेक्ट्रिक जो सिर्फ आपको मिलेगी 18 लाख रुपये में

WhatsApp Image 2024 08 08 at 12.35.21

TA TA nexon को टक्कर देने आई हैं नई इलेक्ट्रिक कार ; ये कार सिर्फ आपको मिलेगी 18 लाख रुपये में

टाटा ने लॉन्च की है नई इलेक्ट्रिक कार जो सिर्फ आपको 17 लाख 50 हजार में मीलेगी नई एसयूवी कार जानिए इस कार के features

you can read this also  TATA nexon

17 लाख 50 हजार में लॉन्च की है नई  टा टा  curv ev । अब ये गाड़ी नएक्सोन ev को टक्कर देने आई हैं , टाटा नएक्सोन आपको 22 लाख रुपये ऑन रोड प्राइस पर मिलती थी , अभी कुरव ev आपको मात्र 17 लाख 50 हजार में मिलने वाली हैं ।

 

TA TA nexon highlight ;

टाटा कर्व ev  45 और 55 kWh बैटरी पैक विकल्पों के साथ उपलब्ध है । टॉप – स्पेक empowered +A को केवल 2 ADAS के सभी लाभ मिलते हैं । कीमतें 17.50 लाख रुपये से लेकर 21.99 लाख रुपये के बीच है ।

क्रेडिट : DDS youtube channel

टाटा मोटर्स ने आखिर कार भारत में कर्व कूप एसयूवी लॉन्च कर दी है और अल – इलेक्ट्रिक कर्व ev  17 लाख 50 हजार रुपये में शुरुवाती कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध हो गई हैं । इस मोडेल की बुकिंग 12 अगस्त से शुरू होगी और दिलीवरी अगस्त 2024 के अंत से शुरू होगी । लॉन्च के साथ ही टाटा मोटर्स ने कर्व इन्टर्नल कंबशन इंजन ( ICE ) माडेल भी प्रदरशीत किया है जिसे 2 सितंबर को लॉन्च किया जाना है ।

 

Related Post

One thought on “TA TA nexon को टक्कर देने आई हैं नई इलेक्ट्रिक जो सिर्फ आपको मिलेगी 18 लाख रुपये में”
  1. […] 7 इंडियन आर्मी टेक ; इसके बारें में जानना बहुत जरूरी है । इंडियन आर्मी AI की मदद से फ्यूचर प्रिडीक्ट करना  जानती है , इंडिया के पास साउन्ड से भी फास्ट चलने वाली राकेट स है ,जो पूरे इंडिया का चक्कर मार्के आ सकता है । इंडिया 6g  को इस्तेमाल में लेती है । […]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *