Tue. Oct 22nd, 2024

टाटा मोटर्स ने अपनी लोकप्रिय SUV हैरीअर , सफारी की कीमत घटाई , 1.4 लाख रुपये तक का लाभ मिलेगा

WhatsApp Image 2024 07 09 at 20.25.53

मंगलवार 9 जुलाई को , टाटा मोटर्स ने घोषणा की की वह अपनी लोकप्रिय एसयूवी की कीमत कम करेगी , क्यूंकी ऑटो मोबिल प्रमुख भारतीय सड़कों पर 2 मिलीयन से अधिक एसयूवी के साथ एक एटिहासिक मिल का पत्थर मना रहा हैं । WhatsApp Image 2024 07 09 at 19.28.12

कंपनी कीमत  कम करेगी क्योंकि उसने 2 मिलियन से ज्यादा एसयूवी बेची हैं । सफारी  , हैरीअर , nexon , पंच और पुरानेhttps://perfectnewsupdate.com जमाने की मशहूर नाम – सिएरा और सफारी सहित एसयूवी के विस्तरत पोर्ट फोलीओ ने इस मिल के पत्थर को हासिल करने मैं अहम  भूमिका निभाई हैं । इनमे से हर दमदार एसयूवी सेगमेंट को परिभाषित करने वाली रही हैं और ग्राहकों की अपेक्षाओं के अनुरूप श्रेणी मैं सर्वश्रेष्ठ सुरक्षा , अत्याधुनिक डिजाइन और उन्नत तकनीक प्रदान करने के लिए टाटा मोटर्स के समर्पण को दर्शाती हैं , जो उन्हे एसयूवी का सच्चा राजा बनाती हैं  ।

टाटा मोटर्स ने घोषणा की हैं की उसने अपनी प्रमुख suv , हैरीअर ( 14.99 लाख रुपये ) र सफारी ( 15 .49 लाख रुपये ) की शुरुवाती कीमतों मैं संशोधन किया हैं और लोकप्रिय एसयूवी वेरियंट पर 1.4 लाख रुपये तक के लाभ बढ़ाए हैं ।

कंपनी ने एक बयान में कहा  , ” इलेक्ट्रिक वाहनों के मामले मैं nexon ev ( 1.3 लाख तक ) पर पहले कभी नहीं देखे गए लाभ ने इसे अब तक का सबसे सुलभ बना दिया हैं । इसी के साथ , पंच ev पर भी 30000  रुपये तक का लाभ दिया जा रहा हैं । इसके अलावा सड़क पर 7 लाख nexon का 7 मैं 7 उत्सव लोकप्रिय मांग पर जारी हैं । ”

भारत में पहली एसयूवी —- 1991 में टाटा  सिएरो को लौंछ करने से लेकर , 2014 ऑटो एक्सपो में भारत की पहली कम्पैक्ट suv अवधारण – nexon को प्रदर्शित करने , पंच के साथ एक सब – कम्पैक्ट एसयूवी की एक नई श्रेणी को पेश करने , साथ ही 5 staar रेटेड बी – एनसीए  पी  और जी – एनसीएपी suv का सबसे बड़ा पोर्टफोलीओ रखने तक — टाटा मोटर्स ने अपनी हमेशा अग्रणी भावना के साथ देश मैं suv श्रेणी को परिभाषित किया हैं ।

टाटा पेसएंजेर एलेक्ट्रिक मोबिलिटी लिमिटेड के चीफ कमर्शियल ऑफिसर विवेक श्रीवत्स ने कहा , ” एसयूवी सेगमेंट को समझाने और हर ग्राहक की जरूरत के हिसाब से सही उत्पाद उपलब्ध कराने की हमारी क्षमता , हमे इस सेगमेंट मैं निरन्तरता और प्रमुख नेत्रत्व बनाए रखने मैं बहुत मदद करती   हैं । हमारी मल्टी पॉवर ट्रेन रणनीति द्वारा समर्थित , हमारा drastikon भारतीय विश्व स्तरीय एसयूवी प्रदान करना हैं जो मझबूत , सुरक्षित और तकनीकी रूप से उन्नत हैं । 2 मिलियन एसयूवी की बिक्री का आकडा हासिल करना इस drastikon का प्रमाण हैं और एसयूवी श्रेणी के भविष्य के विकास की गति नीर धारित  करना हैं । https://www.tatamotors.com/

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *