Tue. Oct 22nd, 2024

sony ने सीमित संस्करण एस्टरों बॉट playstaion 5 कन्ट्रोलर का अनावरण किया

sony

sony ने सीमित संस्करण एस्टरों बॉट playstation 5 कन्ट्रोलर का अनावरण किया और playstation के preorder के बारे में भी चर्चा किया हैं ;

sony

प्ले station 5 के  लिए   नए एस्टरों  बॉट थीम वाले डूअलसेंसे कन्ट्रोलर में ट्रैक पैड पर एक जोड़ी आँखें हैं ।

sony का प्लेस्टेशन के बारे में अभी चर्चा करते हैं ;

सोनी का पलेस्टेशन 5 के  लिए नविनतम एस्टरों बॉट थीम वाला कन्ट्रोलर  अभी प्री – ऑर्डर  के लिए उपलब्ध है । सीमित संस्करण वाला वायरलेस कन्ट्रोलर केवल प्लेस्टेशन डायरेक्ट स्टोर के माध्यम से उपलब्ध है और आगामी एस्टरों बॉट गेम के साथ शिपिंग शुरू हो जाएगा , जिसे 6 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा ।

Soni के एक हालि  ब्लॉग पोस्ट के अनुसार , नए एस्टरों बॉट गेम में ” 50 से ज्यादा गृह , नए पावरअप , ढ़ेर सारे दुश्मन , रहस्य और प्लेस्टेशन से जुड़े किरदार है जिन्हे इकट्टा किया जा सकता है । ” नए गेम में एक दुअल सेन्स व्ययरलेस कन्ट्रोलर भी है जो एस्टरों बॉट को उसके मिशन में मदद करने के लिए एक किरदार के रूप में जीवंत हो जाता है । sony सोनी का कहना है की खिलाड़ी उन सतहों को महसूस कर सकते हैं जिन पर एस्टरों दौड़ता हैं और फिसलता है जैसे घास , रेत , धातु , और अन्य बनावट । गेम में , दुआलसेंस कन्ट्रोलर एक जहाज के रूप में आएगा जिस पर एस्टरों बॉट सवार होगा ।

नए एस्टरों बॉट -थीम वाले वायरलेस कन्ट्रोलर में ” हैंडल और बटन पर एस्टरों के विशिष्ट नीले रंग के एक्सेन्ट ” है , जिसमे टच  पैड पर एस्टरों बॉट की आँखें स्थिर है , और उनकी अभिव्यक्ति नहीं बदल सकती है ।

पलेस्टेशन 5 के लिए सोनी के दुअल सेंस कन्ट्रोलर की तरह , एस्टरों बॉट -थीम वाला कन्ट्रोलर हैपटिक फीडबैक , अडेपटिव ट्रिगगर्स और मोशन कंट्रोल जैसी सुविधाएं के साथ आता है ।

आगामी एस्टरों बॉट गेम के पीछे गेमिंग स्टूडियो टीम असोबी ने भी कई अनोखे interection जोड़े  हैं । एस्टरोंबॉट डू अल सेन्स  वायर लेस कन्ट्रोलर वर्तमान में $79.99 ( लगभग 6632 रुपये ) में भी – ऑर्डर कर लिये उपलब्ध है ।

 

 

 

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *