Tue. Oct 22nd, 2024

अनमोल जैसवाल लग्शुरीअस लाइफ स्टाइल इन 2024 ! anmol jaiswal life style

WhatsApp Image 2024 07 07 at 11.33.11

अनमोल जैसवाल का जन्म 17 दिसंबर ,1998 को गुरुगराम , हरियाणा में हुआ और उनकी उम्र 26 साल ( 2024 ) हैं । अनमोल जैसवाल एक युवा और जाने माने youtuber और सोशल मीडिया इन्फ़्लुएनसेर हैं ।

अनमोल जैसवाल

वह यूट्यूब पर अपनी यात्रा गेमिंग और लाइफ स्टाइल ब्लॉगिंग विडिओ के लिए प्रसिद्ध हैं । अनमोल के पास चार यूट्यूब चैनल हैं ।

और वह gamesouk.in के फाउन्डर है, जो गेमर्स के लिए एक अनलाइन और ऑफलाइन मार्केट प्लेस हैं ( current closed ) वह मोबाईल , तकनीक , अनबॉक्सिंग , गैजिट और गेम पर विडिओ अपलोड करता है ।

अनमोल जैसवाल कारीयर और शिक्षा :

अनमोल ने अपनी हाई स्कूल और कॉलेज की शिक्षा के लिए दिल्ली पब्लिक स्कूल और दिल्ली विश्वविद्यालय में सिक्षा प्राप्त की । वहाँ से उन्होंने bsa ( बेचलर आफ कंप्युटर ऐप्लकैशन ) की डिग्री हासिल की । उन्होंने कंप्युटर साइंस की पढ़ाई की ।

अनमोल जैसवाल आयु , ऊंचाई  और वजन

जैसवाल कि उम्र ( 2024 ) 26 वर्ष है उनकी लंबाई 5 फुट 7 इंच और वजन 78 किलोग्राम है । अनमोल जैसवाल की गर्ल फ्रेंड का नाम अभी तक नहीं बताई हैं ।

अनमोल जैसवाल यूट्यूब :

अनमोल के यूट्यूब चैनल का नाम anmol jaiswal , indian backpacker , anmols garege , aj gaming  4 चैनल करंट टाइम पे रन करता हैं । अनमोल जैसवाल चैनल मे वो gta गेम प्ले का विडिओ डालता है । उनके इंडियन बैक्पैकर चैनल पे कुल 3 मिलियन subscriber होने वाला हैं । जहा वो लाइफस्टाइल ब्लॉगिंग, ट्रैवल vlogging करता है वह सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय हैं , उनके इंस्टाग्राम पर 773k followers हैं ।

https://www.haryanaekhabar.com/gurugram/anmol-jaiswal-of-gurugram-will-go-from-india-to-australia-जून 2017 में  अपने कॉलेज के दूसरे वर्ष के दौरान , उन्होंने अपना पहला यूट्यूब विडिओ अनमोल जैसवाल पर अपलोड किया था और गेमिंग कॉनसोल unpacking , gaming पीसी और गेमिंग मार्केट ब्लॉग जैसे संबहाधित विडिओ बनाए ।

जुलाई 2019 में , जब वह अपने तीसरे वर्ष में था , उसे यह तय करना था की वह काम करना चाहता है या अपनी शिक्षा को आगे बड़ाना चाहता है , तीसरा विकल्प अपने यूट्यूब चैनल को जारी रखना था । उस समय उसके पास दो यूट्यूब चैनल थे , अनमोल जैसवाल और aj gaming । उन्होंने दोनों चैनल से होने वाली आय का अनुमान लगाया । अनुमान लगाने के बाद , उन्होंने पाया की वह प्रति माह $ 25 से $ 30 के बीच कमता है ।

वह aj gaming चैनल पर ध्यान केंद्रित करते हैं और हर दिन एक विडिओ अपलोड करते है और उनका aj गेमिंग  विडिओ एक दिन वायरल हो जाता है ।

यू केन रीड दिस ऑल्सो ; पोको पैड जल्द ही भारत में लॉन्च होगा ; 2024 poco pad launch big update

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *