डिफेनडर , रेंज रोवर ने वित्त वर्ष 25 की पहली नीमाही में जेएलार इंडिया की 1371 इकायियों की बिक्री में में अग्राणी स्थान हासिल किया

डिफेनडर  सर्वाधिक बिकने वाला माड़ेल बना हुआ हैं ; इसकी बिक्री में 52 प्रतिशत की वार्षिक बड़त दर्ज की गई हैं ।

https://www.autocarindia.com/industry/defender-range-rover-lead

एसयूवीhttps://perfectnewsupdate.com टाटा मोटर्स की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी जेए आलार  इंडिया ने मार्च 2025 { finacial year 2025 } को समाप्त होने वाले वित्तीय वर्ष की पहली

क्रेडिट — रेंज रोवर ( range rover )

 

तिमाही में 1,371 इकायियों की खुदरा बिक्री की सूचना दी , जो साल – दर – साल 31 प्रतिशत की वृद्दि दर्ज करती हैं । इसके अलावा , कंपनी ने कहा की इसकी  थोक बिक्री रिकार्ड स्तर पर पहुच गई हैं , जो इसी अवधि में 45 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि है ।

1. डिफेनडेर , रेंज रोवर इवोक की बिक्री में 50 प्रतिशत से अधिक की वृद्धि

2.  रेंज  रोवर , रेंज रोवर स्पोर्ट और डिफ़ेनडर के लिए लंबित ऑर्डर में 75 प्रतिशत का योगदान हैं

 

डएफेनडेर की पहली तिमाही :

डिफेनडर  ,  जो पहली तिमाही में कंपनी का सबसे ज्यादा बिकने वाला माडल था , और रेंज रोवर evoque की बिक्री में साल दर साल 50 प्रतिशत से ज्यादा की बढ़ोतरी हुई । jlr ने कहा की रेंज रोवर , रेंज रोवर सपोर्ट और defender का कुल मिलाकर उसके कुल ऑर्डर बुक में 75 प्रतिशत हिस्सा हैं ।

jlr इंडिया के  निर्देशक राजन अंबो ने कहा , ” हमारा प्रदर्शन हमारी उम्मीदों के मुताबिक ही हैं । हमारी मजबूत बिक्री के साथ -साथ , हमारे ऑर्डर बैंक में भी वित्तीय वर्ष कि शुरुवात की तुलना में 10 प्रतिशत की वृद्धि हुई हैं , जो मांग से निरंतर वृद्धि को दर्शाता हैं , जबकि हम बाजार में अपनी आपूर्ति को बढ़ाना जारी रखते हैं । ”

 

उन्होंने कहा की स्थानीय रूप से निर्मित रेंज रोवर सपोर्ट को भारतीय खरीदारों से असाधारण प्रतिक्रिया दे रहा हैं , और हम अपने समजदार ग्राहकों के लिए प्रतिबंद हैं , क्यूंकी हम दुनिया के सबसे वांछित luxury वाहन बनाना जारी रखते हैं ”।

JLR की पुनरकल्पना रणनीति के एक भाग के रूप में रेंज रोवर , डिस्कवरी और डिफेनडर  प्रत्येक का इस दशक के अंत तक पूर्ण – एलक्टरोनिक – माड़ेल होगा , जबकि जगवार केवल ev होगा ।

इसे जरूर padhe  ;

 

BUSINESS – PERFECT NEWS UPDATE

One thought on “डिफेनडर , रेंज रोवर ने वित्त वर्ष 25 की पहली नीमाही में जेएलार इंडिया की 1371 इकायियों की बिक्री में में अग्राणी स्थान हासिल किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *